बॉलीवुड के हिन्दी समाचार
भोजपुरी फिल्म मेरे पापा की शादी में जरूर आना, की तेयारी

चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्‍तुत अपकमिंग फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ का फर्स्‍ट लुक जारी किया जा चुका है। इसी बीच फिल्‍म के निर्माता और चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर चंद्रेश मेहता ने कोरोना वायरस के बीच देशभर में चल रहे लॉकडाउन को राइटर्स और प्री प्रोडक्‍शन के लिए स्‍वर्णिम अवसर बताया।

श्रीगंगानगर : बसंती चौक बनने लगा हॉटस्पॉट, एक और व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

उन्‍होंने बताया कि लॉकडाउन ने जरूर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के साथ देश को नुकसान पहुंचाया है, लेकिन अगर मुझे लगता है कि इससे राइटर्स और फिल्‍मों के प्री प्रोडक्‍शन के लिए कुछ वक्‍त जरूर मिल गया।

अमेरिका में कोरोना से एक लाख से अधिक लोगों की मौत

वहीं, अपनी फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ को लेकर निर्माता चंद्रेश मेहता ने बताया कि लॉक डाउन के बाद अधिकारिक परमिशन मिलते ही , हमारी दो भोजपुरी फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ और ‘हेलो पापा’ फ्लोर पर जाने को तैयार है। जिस की शूटिंग उत्तर- प्रदेश में की जाएगी अभी हम इसके प्री प्रोडक्‍शन पर खूब काम कर रहे हैं, जो फिल्‍म रिलीज होने के बाद दर्शकों और फिल्‍म क्रिटिक्‍स को पता चल जायेगी।

देश में लॉकडाउन असफल रहा: राहुल

आपको बता दें कि चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट मुख्यतः भोजपुरी फिल्मों के फाइनेंस एवं राइट्स परचेस के क्षेत्र में जाना माना नाम है। लेकिन वर्ष 2020 के शुरू से ही एक भोजपुरी फिल्म गौतम गोविंदा भोपाल में शूट करने के पश्चात,अब यूपी में दो फिल्में फ्लोर पर जाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।

कोरोना पॉजिटिव के 9 नजदीकी सम्पर्क में आने वाले लोगों के लिये सैम्पल

इसी बैनर के तहत भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ आने वाले है, जिसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ हैं। फिल्‍म में लीड रोल में गौरव झा,ऋतु सिंह है ,लेखक शमशेर सुरेंद्र और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। वही भोजपुरी फिल्म ‘हेलो पापा’ में निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ कलाकार गौरव झा, ऋतु सिंह,चांदनी सिंह है और लेखक सुरेंद्र मिश्रा होंगे ! इन दोनों फिल्मो का संगीत अनुज तिवारी तैयार कर रहे है