भारत के समाचार
देश में कोरोना रिकवरी दर 60.81 प्रतिशत

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक और मामला कोरोना पॉजिटिव का सामने आया है। 19 माह का बालक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

पीएमओ डॉ. केएस कामरा ने बताया कि जवाहरनगर के सैक्टर नंबर 2 में एक बालक पॉजिटिव आया है। यह परिवार 19 मई को दिल्ली से आया था। इसकी जांच की गयी तो यह कोरोना संदिग्ध था। इस पर सैम्पल लिया गया। सैम्पल लेने के बाद इस बालक का पुन: सैम्पल लेने के आदेश बीकानेर से प्राप्त हुए। इसके उपरांत बालक का पुन: सैम्पल लिया गया और उसको भिजवाया गया। अभी कुछ ही देर पहले रिपोर्ट मिली है, जिसमें बालक पॉजिटिव पाया गया है।

चीन के साथ विवाद के बीच सैन्य कमांडरों का सम्मेलन आज

सीएमएचओ डॉ. गिरधारीलाल मेहरड़ा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी जवाहरनगर पहुंच गये हैं। दिवंगत विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़ की गली में यह परिवार रह रहा था। उन्होंने बताया कि इस परिवार की मोबाइल की दुकान है।

विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 55 लाख के करीब, 3.46 लाख लोगों की मौत

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ही बसंती चौक में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला था। इस रोगी के परिवार के अनेक लोगों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया था। बसंती चौक के साथ-साथ पुरानी आबादी में शक्तिनगर गली नं. 1 को भी सील कर दिया गया था, क्योंकि रोगी के कुछ रिश्तेदार इस गली में रहते थे। उनकी रिपोर्ट शाम तक मिलने की संभावना है।