¤ रणबीर कपूर के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में हैं

¤  केन्या में उन्होंने वाईफोन को भी अपने जुमले से बनाया निशाना ¤  सोशल मीडिया पर वेकेशन फोटोज को वायरल किया आलिया ने

मुंबई, 09 सितंबर। भारतीय मनोरंजन जगत की सबसे खूबसूरत और चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री आलिया भट्‌ट इन दिनों केन्या में हैं। वे वहां छुटि्टयों का आनंद ले रही हैं। उनको रणवीर कपूर के साथ देखे जाने के समाचार मिल रहे हैं।

समाचार एजेंसी यूनिवार्ता के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में हैंगआउट करते और पार्टी करते नजर आ जाते है। दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की खबरों को स्वीकार नहीं किया। आलिया और रणबीर इन दिनों केन्या में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की वेकेशन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है और आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

ऋचा चड्ढा ने शादी में देर होने की बतायी वजह

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्‌ट ने केन्या ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में आलिया भट्ट सनराइज का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। आलिया के लुक की बात करें तो वह ऑलिव कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “जहां वाई फाई कमजोर है, वहां घूमना काफी सुखद है।”

पाकिस्तान से उड़कर आये गुब्बारे मिले

रणबीर और आलिया को  हाल ही मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्सव में साथ-साथ शिरकत करते भी देखा गया था। दोनों ही एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। दोनों एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं, वे कई बार ऐसे मौकों पर साथ देखे गए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों एक-साथ करण जौहर की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here