राजस्थान के समाचार
कोरोना के कारण स्वास्थ्य कर्मचारियों की हुई महत्वपूर्ण भूमिका। फाइल फोटो

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में  मुम्बई से लौटी एक महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। इस तरह से जिले में एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव की संख्या 6 हो गयी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गिरधारीलाल मेहरड़ा ने बताया कि मुम्बई से प्रवासी लोग लौटे थे। इनको संस्थागत क्वारेंटाइन करते हुए इनकी सैम्पलिंग की गयी थी। उन्होंने बताया कि 27 लोगों की सैम्पलिंग की गयी थी।

नरेन्द्र मोदी की कैबिनेट ने सोमवार को दी अर्थव्यवस्था की नई तस्वीर

इनकी रिपोर्ट आज शाम को प्राप्त हो गयी। इसमें 1 महिला पॉजिटिव पायी गयी है। प्रवासी लोगों की संख्या लगभग 125 थी। पूर्व में रैंडम सैम्पलिंग की गयी थी, अब अन्य लोगों की भी सैम्पलिंग के लिए कार्य किया जायेगा।

सीएमएचओ के अनुसार कोविड पॉजिटिव पायी गयी महिला श्रीगंगानगर शहर की ही रहने वाली है और मुम्बई में रह रही थी। उसकी आयु करीबन 40 साल है। उसको कोई अन्य रोग नहीं है। जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में महिला को भर्ती कर लिया गया है।

कोरोनावायरस अपडेट : श्रीगंगानगर में प्रवासी लोगों की सैम्पलिंग

पीएमओ डॉ. केएस कामरा ने बताया कि अब शहर में फिर से 6 कोरोना रोगी हो गये हैं। पूर्व में एक रोगी निगेटिव हो गया था। एक्टिव केस की संख्या पांच ही रह गयी थी।

उल्लेखनीय है कि अभी तक कोरोना पॉजिटिव में कम से कम 5 लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री है। वहीं दो स्थानीय लोगों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। इनमें चार जवाहरनगर के सैक्टर नंबर दो से हैं तथा दो बसंती चौक क्षेत्र के हैं।