दिल्ली में चेन छीनने के 17 मामलों में शामिल युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर,17 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थानाक्षेत्र में पुलिस ने कल रात भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे एक बुकी के ठिकाने पर छापा मार कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया तथा सट्टे में प्रयोग मे आने वाले उपकरण के साथ भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद हुई। थाना प्रभारी विक्रम तिवारी ने बताया कि वार्ड नंबर चौदह में स्थित मनप्रीतसिंह मक्कड़ के आवास पर छापा मारा जहां से एक लैपटॉप,सात रजिस्टर,पांच मोबाइल फोन, टीवी, सेट टॉप बॉक्स आदि जब्त किया गया। वह भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहा था। जांच में करीब तीन लाख के क्रिकेट सट्टे का हिसाब-किताब मिला है।

राजस्थान में चिकित्सकों का कार्य बहिष्कार

उन्होंने बताया कि छापे की तलाशी के दौरान लगभग 1000 नशीली गोलियां तथा कफ सिरप की छह शीशियां बरामद हुई। इसके अलावा स्पास्मो प्रॉक्सीवन की 725 तथा अल्प्राजोलम की 225 गोलियां बरामद हुई हैं। इसके अलावा कुछ इंजेक्शन भी बरामद हुए हैं। इंजेक्शन के संबंध में औषधि नियंत्रक अधिकारी द्वारा ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत अलग से कार्रवाई की जाएगी।

लोकसेवा आयोग के सदस्यों की संख्या घटी

पुलिस ने इस मामले में मक्कड को गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ नशीली गोलियां एवं कफ सिरप के संबंध में मन्नू मक्कड के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग से मुकदमा दर्ज किया गया है। मन्नू मक्कड़ क्रिकेट सट्टे के साथ साथ चोरी-छिपे नशीली गोलियां भी बेचता था। वह खुद भी नशे की गोलियां खाने का आदी हैँ।