Crime News
हत्या की एक और वारदात।

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को खुर्द-बुर्द करने के इरादे से जमीन में दबा दिया गया। हत्या का आरोप मरने वाले व्यक्ति के पुत्र पर लगा है। मुकदमा हत्या करने वाले की पत्नी ने दर्ज करवाया है। शव को फिलहाल बुधवार को बरामद कर लिया गया।

रावला पुलिस थाना क्षेत्र के दूरस्थ गांव 10 केपीडी में एक व्यक्ति की हत्या कर शव को दफना दिया गया। वारदात के 5 दिनों बाद पुलिस को इस वारदात की जानकारी मिली।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता बरकरार है!

पुलिस ने बताया कि सुरजीतसिंह मजबीसिख नामक व्यक्ति पांच दिनों से लापता था। 5 मई को उसकी पुत्रवधू ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि सुरजीत सिंह का कत्ल कर दिया गया और शव को जमीन में दफना दिया गया है।

पुत्रवधू का यह भी आरोप है कि हत्या उसके पति सोहनसिंह उर्फ सोनू ने की है। यह वारदात 30 अप्रेल की रात को होना बताया गया है। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह जेसीबी मशीनों की मदद से जमीन हटाकर शव को बरामद कर लिया गया। पोस्टमार्टम की कार्यवाही को भी पूर्ण कर लिया गया है।

श्रीगंगानगर : शराब की दुकानों को भी खोलने की मिली अनुमति

अधिकारियों का यह भी कहना है कि हत्या के आरोपी से पूछताछ के बाद घटनाक्रम की पूरी सच्चाई सामने आयेगी, फिलहाल पुत्रवधू का कहना है कि दोनों शराब के नशे में थे। इस वारदात में सोहनसिंह ने कुल्हाड़ी से अपने पिता सुरजीतसिंह की हत्या कर दी।

वारदात की जानकारी पांच दिनों तक क्यों छिपायी गयी, इसकी जांच अभी पुलिस को करनी है। हत्या कर शव को जमीन में दबा देने के सनसनीखेज मामले में अभी कई रहस्य के पर्दे खुलने बाकी है।