दोस्त ने ही की थी किराना व्यापारी की हत्या

मोगा, 03 अगस्त(वार्ता) पंजाब के मोगा जिले के बाघापुराना उपमंडल के नथुवाला गांव में 2-3 अगस्त की मध्यरात्रि एक युवक ने परिवार के पांच सदस्यों की गोली मार कर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार कर जान दे दी। इस घटना में युवक के दादा गुरबचन सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गये उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  गुरुद्वारा छोटा ननकाना साहिब को कब्जा मुक्त करवाए पाकिस्तान सरकार: लोंगोवाल
पुलिस ने बताया युवक की शिनाख्त संदीप सिंह उर्फ सन्नी(28) के रूप में की गई है। उसने घर की रिवॉल्वर से पहले पिता मंजीत सिंह(55), माता बिंदर कौर(50), बहन अमतजोर कौर(33), दादी गुरदीप कौर(70) और लगभग ढाई साल की भतीजी मनीत कौर की गोली मार कर हत्या कर दी। गोलीबारी की इस वारदात में दादा गुरबचन सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गये तथा उन्हें गुरू गोबिंद सिंह मैडीकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संदीप ने इस वारदात को अंज़ाम देने के बाद खुद को गोली मार कर जान दे दी।

अफगानिस्तान में हवाई हमले में तालिबान के तीन आंतकवादी मारे गए
बताया जाता है कि परिवार ने संदीप की इस वर्ष दिसम्बर में शादी तय की थी लेकिन यौन शक्ति की कमी होने का भ्रम होने के चलते वह शादी नहीं करना चाहता था तथा यह बात उसने परिवार को नहीं बताई थी। इसी कारण से उसकी परिवार के सदस्यों के साथ विवाद हुआ। परिवार की लगभग 25 एकड़ जमीन थी तथा संदीप इसके उत्तराधिकारी को लेकर भी चिंतित था। सम्भवत: इसी कारण के चलते उसने यह चरम कदम उठाया। बताया जाता है कि संदीप ने अपने सुसाईड नोट में ये सभी बातें लिखी हैं। बाघापुराना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here