राजस्थान पुलिस
राजस्थान पुलिस का एक पुराना चित्र।

– हनुमानगढ़ टाउन में अधेड़ को गिरोह ने बनाया शिकार
– युवती समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानगढ़। टाउन में एक अधेड़ को अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करने वाले हनीट्रैप गिरोह को पकडऩे के लिए पुलिस ने जाल बिछाया लेकिन गिरोह के लोग ज्यादा शातिर निकले। उन्होंने अपने आसपास फैले हुए सादा वर्दी में पुलिसकर्मियों को उनके हेयर कटिंग स्टाइल तथा जूतों से पहचान लिया। ब्लैकमेलिंग के पीडि़त अधेड़ से पकडऩे से रुपए लेने से पहले ही गिरोह के लोग भाग निकले। पुलिस ने गिरोह में शामिल एक युवती समेत तीन चार व्यक्तियों की पहचान कर ली है। उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया है।

हनुमानगढ़ टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू ने आज बताया कि रावतसर मार्ग पर मटोरिया वाली ढाणी निवासी पूर्ण सिंह कुम्हार सिख (48) द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर टाउन के वार्ड नंबर 31 में उसे हनीट्रैप कर ब्लैकमेल करने के आरोप में राजू सैनीवाल निवासी मुंडावाला व सरोज बुडानिया और 1-2 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पूर्णसिंह परसों सोमवार को वार्ड नंबर 31 में अपने हलके की महिला पटवारी रानी भादू से मिलने अपनी जमीन संबंधी किसी काम के लिए गया था। उसे पटवारी के घर का पता नहीं था। मोहल्ले में जाकर जब वह रानी भादू के मकान के बारे में पूछ रहा था, तभी एक घर के बाहर खड़ी महिला ने कहा कि पटवारी उनके ही मकान में ऊपर चौबारे में रहती है। पूर्णसिंह ने पुलिस को बताया कि यह महिला उसे अपने घर ले गई।

भिड़ंत से तीन वाहनों में आग लगने से जिंदा जलने वालों की पहचान

अंदर एक कमरे में बिठाया। तभी एक पुरुष और एक महिला कमरे में आ गए। इन सब लोगों ने जबरदस्ती उसे महिला के साथ नग्न अवस्था में बेड पर लेटने को मजबूर कर दिया। उसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। वीडियो और फोटो वायरल कर देने की धमकी देकर उससे रुपए छीन लिए। तब उसकी जय में 9 हजार रुपए थे। डरा धमकाकर उसके एक जानकार से 50 हजार उसी समय इन लोगों ने मंगवा लिए। उससे खाली चेक पर भी हस्ताक्षर करवा लिए। बाद में उसे छोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार पूर्णसिंह ने कल दोपहर को इस सारे मामले की जानकारी टाउन थाने में आकर पुलिस को दी। ब्लैकमेल करने वाले पूर्णसिंह को और रुपए देने के लिए लगातार फोन कर रहे थे।

पुलिस ने इस गिरोह को पकडऩे के लिए जाल बिछाया। गिरोह के लोगों को रुपए लेने आने के लिए हनुमानगढ़ टाउन के बस अड्डे के पास कल शाम को बुलाया। सादा वर्दी में पुलिस आसपास फैल गई। एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर युवती और युवक रुपए लेने के लिए पूर्णसिंह के नजदीक आए लेकिन तभी उन्हें आभास हो गया कि आसपास सादा वर्दी में पुलिसकर्मी फैले हुए हैं। दोनों रुपए लिए बिना ही भाग गए। पुलिस ने बताया कि इनके मोटरसाइकिल के नंबर मिल गए हैं। नंबर के आधार पर ही इनकी पहचान कर ली गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक इनमें से कोई पकड़ में नहीं आया है। पकड़ में आने पर हो सकता है हनीट्रैप के कुछ और मामलों का इस गिरोह से पता चले।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here