भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)

मुंबई, 27 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार को पार्टी राज्य इकाई से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि अगले चुनाव के लिए किसी भी राजनीतिक दल के समर्थन की आवश्यकता नहीं हो।

महाराष्ट्र भाजपा के पदाधिकारियों को एक वीडियो-कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान में महाराष्ट्र सरकार एक अपवित्र गठबंधन है (शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस की) और यह मुनाफे के लिए काम रही है।

उन्होंने कहा कि उन्हें भी सुनिश्चित करने की जरूरत है कि अगले चुनाव में पार्टी को किसी भी राजनीतिक दल की जरूरत नहीं हो और पार्टी अकेले ही चुनाव लड़े।

महाराष्ट्र में कोरोना मामले 3.83 लाख के पार, रिकवरी दर में सुधार

श्री नड्डा के बयान का राजनीतिक अटकलें हैं कि शिवसेना (महाराष्ट्र विकास अघाड़ी) वर्तमान सरकार में शामिल पार्टियों के साथ अगला चुनाव लड़ सकते हैं।
अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके मंत्री राज्य में

“कोरोना की समस्या से निपटने में पूरी तरह विफल रहे।”
श्री नड्डा ने कहा कि एमवीए सरकार पार्टी के अंदर मुद्दों, पार्टी के अंदर समस्याओं का सामना कर रही है हालांकि, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने एक ‘प्रभावी विपक्ष’ प्रदान किया है और सत्तारूढ़ विफलताओं को उजागर किया है।
उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया है कि राज्य में आईटी सेल को और मजबूत किया जाए।