रूस का दावा, कोरोना टीके का नहीं दिखा कोई दुष्प्रभाव

सोनीपत 14 सितंबर   हरियाणा के सोनीपत में सोमवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के 136 नए मामलों की पुष्टि से संक्रमित का आंकड़ा 6600 के पार पहुंच गया है।
उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि सोनीपत में आज शाम तक कोविड-19 कोरोना वायरस के 136 नये पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। नये मरीजों के जुड़ाव से जिला में अब कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों का कुल आंकड़ा बढक़र 6607 हो गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के नये पॉजिटिव मरीजों में 29 महिला मरीज भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अब तक 5189 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 1376 का उपचार चल रहा है। जबकि 42 की मौत हो चुकी है।

नए कोरोना मरीजों की जानकारी देते हुए उपायुक्त ने बताया कि पुलिस लाइन सोनीपत में चार, गीता भवन चौक में तीन, सेक्टर-12 में दो, सेक्टर-14 में छह, मोहल्ला कलां में एक, अदालत परिसर दो, जवाहर नगर में दो, सेक्टर-23 में एक, आदर्श नगर में एक, सिक्का कालोनी में एक, सेक्टर-15 में पांच, गोहाना के शहरी क्षेत्र इंद्रगढ़ी में एक, शुभम होटल में एक, आदर्श नगर में एक, गन्नौर के अशोक नगर में चार, जैन गली गन्नौर में एक, छोटी मंडी गन्नौर में एक, दीप नगर गन्नौर में एक, गन्नौर मंडी में एक, शास्त्री नगर में एक, डिवाइन सिटी में एक, पटेल नगर सोनीपत में तीन, लाजपत नगर दिल्ली कैंप में एक, विशाल नगर में दो, इंदिरा कालोनी में एक, न्यू कालोनी रेलवे रोड में एक, सेक्टर-13 में एक, राम नगर में एक, मॉडल टाऊन में दो, गुड मंडी में दो, मसद मोहल्ला में एक, श्याम नगर में एक, हेम नगर में एक, हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक, ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी में एक, भगत सिंह कालोनी में एक, प्रेम नगर गोहाना में एक, गोहाना में दो, टीडीआई सिटी में तीन, शांति नगर में एक, खन्ना कालोनी में एक, ऋषि कालोनी में एक, आवासीय सोसायटी किंग्सबरी में एक, एल्डिको सिटी में एक, न्यू चिंतपूर्णी कालोनी में एक, नव जीवन अस्पताल सोनीपत के निकट एक और नरेंद्र नगर में कोरोना संक्रमण के एक नए मरीज की पुष्टि हुई है। बाकी मामले ग्रामीण मामलों में मिले हैं।