पिकअप और कैंपर की भिड़ंत में दो की मौत

– चार वर्षीय बालक बाल-बाल बचा
चूरु। जिले में एक सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। चार वर्षीय बालक बाल-बाल बच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सांडवा थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे नंबर 20 पर तेहनदेसर के पास यह दुर्घटना कल शाम को हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिदासरी में दूध डेयरी में दूध की सप्लाई करके मोहनराम जाट(54) पिकअप वाहन से अपने गांव सडू जा रहा था।

रास्ते में उसी के गांव का महावीरसिंह (45) अपने 4 वर्षीय पोते के साथ गांव जाने के लिए पिकअप वाहन में सवार हो गया। पुलिस के अनुसार तेहनदेसर से लगभग एक किमी पहले अचानक एक बोलेरो कैंफर गाड़ी सड़क को क्रॉस करने के लिए सामने आ गई। तेज रफ्तार पिकअप कैंफर से टकरा कर दो पलटी खा गई। पिकअप सड़क किनारे लगे हुए शिलान्यास पत्थर पिल्लर से भी जा टकराई। दुर्घटना में मोहनराम और महावीर गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि 4 वर्षीय बालक सीट के नीचे अटक जाने की वजह से बाल बाल बच गया। घायलों को निकटवर्ती जसरासर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

करोड़ों की लेनदारी का मामला अदालत में पहुंचा

हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को ही पीबीएम अस्पताल बीकानेर के लिए रैफर कर दिया?। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सांडवा थाना प्रभारी मनोज चौधरी और सहायक उप निरीक्षक बलबीर मौके पर पहुंचे। आज दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिए गए। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है।