फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा
भारतीय हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा। फाइल फोटो

दो साल से डेटिंग के बाद भी शादी की जल्दी नहीं

ऋचा ने कहा, अभी सिर्फ वीडियो कॉलिंग से होती है बात

मुंबई, 09 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने शादी में देर होने की वजह बतायी है।

बॉलीवुड से इन दिनों कलाकारों के शादी की खबरें आती ही रहती हैं। इस लिस्ट में ताज़ा नाम ऋचा चड्ढा का है, जिन्होंने शादी के बारे में खुलकर बात की है। करीब दो साल से अली फज़ल को डेट कर रहीं ऋचा ने शादी की प्लानिंग के बारे में बताया है।.अली फज़ल से शादी को लेकर ऋचा से सवाल किया गया तो ऋचा ने कहा, हमारी शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है। अली और उनकी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा, क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं।

किसी भी बैंक के ग्राहक डाक भुगतान बैंक से निकाल सकेंगे पैसा

ऋचा ने कहा, “इन दिनों अली को खुद के लिए पांच दिन भी ठीक से नहीं मिलते. ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट से डर लगता है. लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं हमें एक दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है। ऋचा ने कहा, कभी कभी ऐसा होता है कि अली और मैं एक महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं. कभी-कभी अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती है। अली सुबह शहर में आते हैं और मेरी मॉर्निंग शिफ्ट होती है, इसलिए हम लोग वीडियो कॉल ही कर पाते हैं, ऐसे हालात में हम शादी के बारे में कैसे सोच सकते हैं।”

रामगढ़ में कांतासिंह को दुल्ला भट्‌टी की तरह याद करती हैं बेटियां

जब ऋचा से पूछा गया कि वे दोनों किस तरह साथ में टाइम स्पेंड करते हैं तो ऋचा ने कहा, “अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं जहां भी होती हूं, वह मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं, हम दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं, साथ मिलकर खाना बनाते हैं, कुकिंग करते हैं, फिल्म देखते हैं और कभी-कभी वर्कआउट के लिए भी साथ ही निकल जाते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here