गंगानगर के समाचार
सादुलशहर के गंगाराम बावरी का पुलिस को मिला शव। फोटो कुलदीप गोयल

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक व्यक्ति की नृशंस हत्या करने के बाद उसका शव सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। शव को देखकर बुधरवाली गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लालगढ़ थाना पुलिस ने शव की पहचान कर ली है।

थानाधिकारी कश्यपसिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर-सादुलशहर मार्ग पर स्थित गांव बुधरवाली क्षेत्र में अंडर पास के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की जानकारी मिलने पर वे मौके पर पहुंचे थे।

श्रीगंगानगर में कोविड-19 का एक और मामला, दिल्ली से आया बालक पॉजिटिव

लाश की शिनाख्त गंगाराम बावरी निवासी वार्ड नं. 1 सादुलशहर के रूप में हुई है। उसकी आयु करीबन 45 साल है।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के पश्चात साफ हो गया कि हत्या करने के बाद शव को गांव के पास फेंका गया है। परिवारजनों को भी सूचना कर दी गयी। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

चीन के साथ विवाद के बीच सैन्य कमांडरों का सम्मेलन आज

एसएचओ का कहना है कि गंगाराम बावरी का मंगलवार को किसी से विवाद भी हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता होने की जानकारी मिली है।

वहीं अन्य सूत्रों ने बताया कि अभी पुलिस इस गुत्थी नहीं सुलझा पायी है कि हत्या कहां की गयी? हत्या करने के बाद शव को किस वाहन से बुधरवाली तक लाया गया? रातभर वह घर से गायब रहा तो उसकी खोज-खबर क्यों नहीं ली गयी? उसको मिसिंग भी दर्ज नहीं करवायी गयी? वह रात को कहां जाता था और क्यों जाता था? बीती रात भी वह कहां गया था? इन सभी सवालों के जवाब तलाशे जाने बाकी हैं।