गिरफ्तार किया गया व्यक्ति
एक गिरफ्तार किये गये व्यक्ति का काल्पनिक चित्र।

लूटी गयी ट्रैक्टर-ट्रॉली और नरमा बरामद
श्रीगंगानगर। हनुमानगढ़ जंक्शन थाना क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार की मध्यरात को हुई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सबकी अपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी जुटायी जा रही है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में गुरुवार रात को ट्रैक्टर-ट्रॉली को लूट लिया गया था। उसमें चार लाख की राशि की नरमा फसल भी भरी हुई थी, जो डबवाली में बेची जानी थी। ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक गौरा और विष्णु को बंधक बनाकर उनसे मारपीट की गयी और उसके बाद उनको हरियाणा-पंजाब में फेंक दिया गया।

सादुलशहर की बैंक रॉबरी का नहीं मिला सुराग

लूट की वारदात की जानकारी ट्रैक्टर-ट्रॉली मालिक देशराज हिसारिया को सुबह मिली तो उन्होंने जंक्शन पुलिस थाना में सूचना दी। वहीं नरमा बेचने के लिए तपा मंडी पहुंचे युवक संदेह के घेरे में आ गये थे। इधर देशराज ने सोशल मीडिया पर सभी नरमा व्यापारियों और फैक्ट्री संचालकों को मैसेज भेज दिया था। इस आधार पर युवकों की पहचान हो गयी और बरनाला जिले की तपा मंडी से युवकों को शुक्रवार रात हिरासत में ले लिया गया।

गिरफ्तार किये गये युवकों की पहचान सुखजिन्द्रसिंह उर्फ छिन्दा पुत्र नाजरसिंह निवासी तपा मंडी, जितेन्द्र पुत्र गुरमतीसिंह नाई सिख, राजू उर्फ जगतार पुत्र हरीसिंह के रूप में हुई है। वहीं यह भी जानकारी मिली है कि इस गिरोह में दो और युवक थे, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार किये गये युवक से पूछताछ में कई और वारदात का राजफाश होने की संभावना है।