पुलिस के समाचार
युवक को अगवा कर बंधक बनाकर मारपीट

हनुमानगढ़। जंक्शन में एक युवक को तीन चार व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से अगवा कर एक खेत में बंधक बना लेने, मारपीट कर रुपए छीनने और स्टांप पेपर लिखवा लेने की घटना सामने आई है। जंक्शन थाना पुलिस ने गांव मल्लखेड़ा निवासी कुलदीप द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में बने कोठे में एक युवक को बंधक बनाया हुआ है। पुलिस टीम ने वहां जाकर युवक को छुड़वाया जो कि गांव मल्लखेड़ा निवासी कुलदीप पुत्र शीशपाल था।

बाद में कुलदीप ने रिपोर्ट दी जिसके आधार पर विजय, राजेंद्र, रामकुमार आदि पर मामला दर्ज किया गया। कुलदीप ने बताया कि वह 2 फरवरी की शाम को हनुमानगढ़ जंक्शन में सतीपुरा रेलवे फाटक के पास गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। तभी यह लोग गाड़ी लेकर आए और उन्होंने उसे गांव छोड़ देने के लिए साथ बिठा लिया। गांव ले जाने के बजाय उसे रामकुमार के खेत में ले गए। वहां कोठे में बंधक बना लिया। मारपीट कर अढाई हजार रुपए छीन लिए और एक स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। पुलिस ने बताया कि शुरुआती तौर यह सारा घटनाक्रम रुपयों के लेनदेन के विवाद संबंधी बताया गया लेकिन अब तफ्तीश में आ रहा है कि मामला एक लड़की से कथित रूप से छेड़छाड़ से जुड़ा हुआ है।

एक सप्ताह से दुकानदार गायब

इस संबंध में गांव भाखरांवाली में परसों दोनों पक्षों में पंचायत भी हुई। बताया जाता है कि इसी पंचायत में काफी झगड़ा हुआ,जिसमें दो तीन जने घायल भी हो गए। इसी दौरान ही कुलदीप से एक स्टांप पेपर पर कथित रूप से जबरन हस्ताक्षर करवाए गए। सहायक उप निरीक्षक केसरसिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज घटनास्थल पर जाकर गहनता से सारे मामले की पड़ताल की जा रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here