Diana will become the girl of the city after Raveena Tandon

मुंबई 28 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में सुपरहिट डांस नंबर शहर की लड़की को रिक्रयेट करती नजर आयेंगी। सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में फिल्म के मेकर्स वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की… को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

मोदी, ट्रंप के बीच हुई द्विपक्षीय वार्ता

फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं। फिल्म के वर्ष 1996 में

लोकतंत्र के प्रति प्रतिबद्ध हैं जापान-अमेरिका-भारत: मोदी

प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुनील शेट्टी और रवीना के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगी। डायना को खास इस गाने के लिए चुना गया है। ओरिजिनल गाने के उलट ये रीमेक सॉन्ग मॉडर्न समय के हिसाब से शूट किया जायेगा। जहां ओरिजिनल गाने को रेलवे स्टेशन और अलग-अलग जगहों पर जाकर शूट किया गया था वहीं इस रीमेक गाने को पब में शूट किया जाएगा और ये एक पार्टी नंबर होगा। इस गाने में बादशाह ही रैप करेंगे।