Thursday, February 2, 2023
Thursday, February 2, 2023
HomeWorld Newsपाकिस्तानी सेना के हैलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका

पाकिस्तानी सेना के हैलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका

पाकिस्तान सेना का एक हैलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका है।

इस्लामाबाद। बाढ़ राहत कार्यों में जुटे पाकिस्तान सेना का एक हैलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका है। करीबन दो घंटे पहले उसका एटीसी से सम्पर्क समाप्त हो गया।

पत्रकारिता की ओट में हजारों करोड़ के ऋण जुटाकर नये संस्थान खडे कर रहा है दैनिक भास्कर

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार 12 कोर का एक हैलीकॉप्टर जिसमें कम से कम 6 लोग सवार थे, का सम्पर्क एटीसी से समाप्त हो गया है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने पहली पत्नी को परिवार सहित दी भावभीनी श्रद्धांजली

प्रवक्ता का कहना है कि ब्लूचिस्तान के लासबेला क्षेत्र में यह दुर्घटना हुई है। राज्य में भीषण बाढ़ का प्रकोप बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बाढ़ से 130 से ज्यादा लोगों की मौत की पुष्टि सरकारी स्तर पर हो चुकी है। हजारों लोग बेघर हो चुके हैं।

पीटीआई के खिलाफ आज आ सकता है चुनाव आयोग का फैसला

कराची। पाकिस्तान चुनाव आयोग इमरान खान की पार्टी के खिलाफ मंगलवार को फैसला सुना सकता है। चुनाव आयोग ने अपनी वेबसाइट पर इस संदर्भ में जानकारी दी है।

 

निशित अग्रवाल के पास इकरारनामा था तो किरायेदारों के साथ अनुबंध क्यों नहीं किया?

पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के एक पूर्व सदस्य ने चुनाव आयोग में शिकायत की थी कि पार्टी को 2014 में कुछ विदेशी संस्थानों से चंदा प्राप्त हुआ था। इस संबंध में पार्टी ने विदेशी चंदे की बात को बेबुनियाद बताया था।

चुनाव आयोग ने अब इस प्रकरण में फैसला सुनाने का निर्णय लिया है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में पीटीआई सुप्रीमो इमरान खान सत्ता से बेदखल हुए थे। वे तीन साल से अधिक समय तक पीएम की कुर्सी पर रहे। वहीं इमरान खान ने आगामी 4 अगस्त को चुनाव आयोग के समक्ष प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments